‘पिया मेरा कुछ न किया’ गाने पर आम्रपाली दुबे ने मचाया गर्दा

भोजपुरी की यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने ‘पिया मेरा कुछ न किया’ गाने पर मचाया गर्दा इस गाने में वो बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं।

महिला सशक्तिकरण पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को बिहार और झारखंड में बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है,

इस गाने को एस कुमार ने लिखा है इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है। ‘काजल’ फिल्म के निर्देशक ब्रजभूषण है। फिल्म की बात करें तो इसके मुख्य किरदारों में आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन दुबे शामिल हैं। यहां देखें इस फिल्म का सबसे हिट गाना ‘पिया मेरा कुछ न किया।’

इस बारे में फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि वायरल तस्‍वीर फिल्‍म की भव्‍यता को दर्शाती है। निर्देशक ब्रज भूषण ने ‘काजल’ को रूटीन भोजपुरी फिल्‍मों से अलग बनाया है। इस फिल्‍म का दर्शकों से बेसब्री से इंतजार है।

फिल्‍म के गाने, संवाद और अभिनय दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक भी कह चुके हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है।  

फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है। कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है।

पिया मेरा कुछ न किया Video

Leave a Reply